जीतेगा प्यार मानेगा पूरा परिवार - आयुष्मान खुराना

Jan 21, 2020, 2:17 pm, by: Editor_@moGossipApp

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का कहना है कि जीतेगा प्यार मानेगा पूरा परिवार।
बैक टू बैक सुपरहिट फिल्म देने के बाद आयुष्मान अब अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर आने वाले है जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया।
 
आयुष्मान ने ट्वीट कर के बताया की उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है, उन्होंने अपने ट्वीट मे लिखा,  '' जीतेगा प्यार मानेगा पूरा परिवार''।


 
बता दें कि फिल्म की कास्ट इसके ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड थी और आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में ट्वीट भी किया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार गे किरदार में नजर आ रहे हैं, और उनके पार्टनर के रूम में दिखाई देंगे जितेंद्र कुमार। ट्रेलर में आपको कुछ डबल मीनिंग वर्ड्स भी सुनाई देंगे लेकिन इनको बैलेंस करनी की कोशिश भी की गई है।
 
बच्चे के गे होने का पता चलने पर फैमिली के साथ जो स्ट्रगल होता है वह इस में एंटरटेनिंग ढंग से दिखाया है। फिल्म में आयुष्मान का अलग अंदाज दिखेगा तो जितेंद्र भी इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं। नीना गुप्ता और गजराज का 'मां के पास दिल होता है'  डायलॉग सोशल मीडिया पर छाया है।
 
ट्रेलर के बैकग्राउंड में 1985 में आई अनिल कपूर की फिल्म 'साहेब' गाना 'यार बिना चैन कहां' चलता है जो सिचुएशन के साथ मजेदार ढंग से ब्लेंड हो रहा है और अचानक से आपका मूड भी बना देता है। यह फिल्म 21 फ़रवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है।