एक्टर राजकुमार राव ने ट्वीट कर आयुष्मान को दी बधाई।

Jan 21, 2020, 12:13 pm, by: Editor_@moGossipApp

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर राजकुमार राव ने आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के ट्रेलर लॉन्च होने पर आयुष्मान को ट्वीट कर बधाई दी है।
 
राज कुमार राव ने साल 2010 में फ़िल्म 'लव सेक्स और धोखा' से अपनेएक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे 2013 में 'काय पो छे!' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार के लिए फिल्मफेयर का पुरस्कार मिला। इसी के साथ उन्हे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार फ़िल्म 'शाहिद' के लिए मिला। बॉलीवुड मे आये दिन स्टार्स एक दूसरे के लिए ट्वीट करते रहते है। राजकुमार राव ने भी एक अच्छा जेस्चर दिखते हुए आयुष्मान की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के ट्रेलर लौन्च होने पर ट्वीट किया है।


 
राजकुमार राव ने आयुष्मान की ट्वीट पर री ट्वीट करते हुए लिखा , '' यह बेहद मज़ेदार है। मेरी तरफ से पूरी टीम को बहुत बहुत बधाई हो''। बेहरहाल फिल्म के ट्रेलर  में आयुष्मान का अलग अंदाज दिखेगा तो वहीँ एक्टर जितेंद्र भी इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं। नीना गुप्ता और गजराज के दवारा बोला गया डायलॉग 'मां के पास दिल होता है' सोशल मीडिया पर छाया है।
 
अगर राजकुमार की एक्टिंग करियर की बात करें तो वे साल 2020 मे फिल्म  'छलांग' मे नज़र आएंगे। । इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे है।यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज़ हो रहीं है।