झलकी फिल्म से लोगो को एक और कैलाश सत्यार्थी मिलेंगे - बोमन ईरानी

Nov 15, 2019, 2:07 pm, by: moGossip articles

बॉलीवुड के फेमस एक्टर बोमन ईरानी कहते है की उनकी आने वाली फिल्म 'झलकी' से एक और कैलाश सत्यार्थी देखने को मिलेंगे। 
आपको बता दे की नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी ने ८५००० बच्चो को बाल मजदूरी के चुंगुल से छुड़ाया है। कैलाश सत्यार्थी के जीवन से प्रेरित फिल्म 'झलकी' बाल दिवस पर आज १४ नवंबर को रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म झलकी के निर्देशक ब्रह्मानंद एस सिंह बताते हैं, "चूंकि यह फ़िल्म अभिभावकों और छात्रों दोनों के लिए बेहद अहम है, इसीलिए हमने एक अभियान के तहत देश के विभिन्न राज्यों के दूरदराज़ के इलाकों में स्थित स्कूलों तक पहुंचने का फ़ैसला किया है। इस बारे में हमें कैलाश सत्यार्थी का सहयोग मिला है"।

बेहरहाल फिल्म 'झलकी' के प्रमोशनल इवेंट मे बोमन ईरानी कहते है की, '' हमारी फिल्म झलकी से लोगों को एक और कैलाश सत्यार्थी देखने को मिलेंगे ''। ऐसा बोमन इस फिल्म की लीड रोल निभा रही बच्ची 'आरती झा' के निभाए गए किरदार 'झलकी' के बारे मे बोल रहे थे।

अपनी बात को आगे समझाते हुए उन्होंने कहा, ''फिल्म की कहानी एक बच्ची की है जिसका भाई चाइल्ड लेबर के गोरख धन्दे मे फँसा हुआ है और वो कहाँ है किसी को नहीं पता। झलकी अपने भाई को ढूंढ पाती है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। ये फिल्म आप सब को वास्तिविकता के साथ साथ एक मेसेज भी देगी''।

इस फिल्म के मुख्य किरदार में बोमन ईरानी, आरती झा, तनिष्ठा चटर्जी, यतिन कार्येकर, जॉय सेनगुप्ता, शैलेश दुबे, दिव्या दत्ता, संजय सूरी, अखिलेन्द्र मिश्रा, गोविन्द नामदेव, बच्चन पचेरा, संचिता गोस्वामी, और कृष्णा कांत बाजपाई है।

फिलहाल बोमन अपने डायरेक्टोरियल और राइटर डेब्यू की तैयारी कर रहे है और ये उनके ही प्रोडक्शन हाउस की फिल्म होगी।