Shriya Pilgaonkar is very excited about Netflix's first original film

Nov 9, 2019, 3:55 pm, by: Editor_@moGossipApp

मिर्जापुर एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर जल्द ही अली फजल के साथ नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म 'हाउस अरेस्ट' में नजर आएंगी। फिल्म 15 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

अपनी फिल्म 'हाउस अरेस्ट' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए श्रिया ने बताया कि वो अपनी फिल्म को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड है।

ट्रेलर को मिले रिस्पांस के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है। जिन्होंने हमारी फिल्म मिर्जापुर देखी है, वो बहुत खुश है कि मैं और अली इस फिल्म में एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। मेरे लिए ये नेटफ्लिक्स की पहली ओरिजिनल फिल्म है। इससे पहले मेरा एक वेब शो 'बीचम हाउस' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था, लेकिन ये मेरी पहली ओरिजिनल फिल्म है, तो मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं।"

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा कि वह एक जर्नलिस्ट को रोल प्ले कर रही है।

श्रिया ने कहा, "हाउस अरेस्ट में मैं एक जर्नलिस्ट सायरा का रोल प्ले कर रही हूं। वो बहुत ही क्यूरियस लड़की है, वो जानन चाहती है कि करन अपने घर में क्यों बंद पड़ा है और क्यों अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा है। सायरा फिर उस कैरेक्टर का पता करती है कि आखिर ये है कौन। जिसके बाद दोनों की कहानी शुरू होती है। मैं कहना चाहूगी कि फिल्म में कॉमेडी भी है, और साथ ही ऐसी बहुत सी चीजे है, जिसे लोग खुद से रिलेट कर पाएंगे।"

अली फजल के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए श्रिया ने कहा, "अली मेरा बहुत अच्छा दोस्त है हमारी एक एक्टर के रूप में बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। हाउस अरेस्ट की शूटिंग के दौरान हमने 25 दिन एकसाथ काम किया। अली और मैं हमेशा मस्ती करते रहते हैं। फिल्म मिर्जापुर से हमारे कैरेक्टर इतने पॉपुलर हो चुके हैं कि इस तरह के रोल करना ताकि लोग हमें इस अंदाज में भी पसंद करें, तो वो एक बहुत बड़ा चैलेंज होता है। उम्मीद करती हूं कि लोगों को पसंद आएंगा।"

हाउस अरेस्ट का डायरेक्शन शशांक घोष और समित बासू ने किया है।


मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है- श्रिया पिलगांवकर

श्रिया पिलगांवकर एक एक्टर होने के साथ ही एक राइटर और डायरेक्टर भी है। जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी फिल्मों का चुनाव किस तरह करती हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत ही सूझबूझ के साथ फिल्में सेलेक्ट करती हूं। उस कैरेक्टर की जर्नी और ग्राफ को देखना मेरे लिए बहुत इंपॉर्टेंट है। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि कैरेक्टर का रोल कितना बड़ा है। मैं किसी भी रोल को छोटे या बड़े के हिसाब से नहीं देखती। आप पंकज त्रिपाठी का ही उदाहरण देख लें वो अलग-अलग प्रोजेक्ट में अलग तरह के किरदार करते हैं। मेरे हिसाब से आप का इंपैक्ट उस फिल्म में, जितना 2 घंटे में हो सकता है उतना ही 2 मिनट में भी हो सकता है बशर्ते आप उसे अच्छे से कर पाए।"

फिल्म की शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए श्रिया ने कहा, "हमें शूटिंग करने में बहुत मजा आया। पूरी फिल्म की शूटिंग हमने 25 दिन में दिल्ली में की। दिल्ली का खाना बहुत ही लाजवाब था। हर दिन खाने में हम कुछ नया ट्राई कर रहे थे। दरअसल हम इसकी शूटिंग किसी के घर में कर रहे थे तो बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस था, क्योंकि वो घर हमारे लिए शूट लोकेशन भी था, और हम वही चिल करते थे, खाते थे और रेस्ट भी करते थे। तो हमारे लिए एक अलग ही एक्सपीरियंस था।"

डिजिटल प्लेटफार्म कितना चैलेंजिंग है, और कितना मजेदार लगता है इस बारे में बात करते हुए श्रिया ने कहा, "प्लेटफार्म कुछ भी हो, मजेदार तो कहानी लगती है। मुझे प्लेटफार्म से इतनी एक्साइटमेंट नहीं मिलती जितनी कहानी से मिलती है। शॉर्ट फिल्म हो, फिल्म हो या वेब सिरीज हो सबका एक अलग एडवांटेज होता है। वेब पर लोग आपको डायरेक्टली कमेंट करते है, और साथ ही जब वेब पर आप को लोग देखते हैं तो वे एक अपनापन महसूस करते है। अगले साल वेब पर मैं कुछ इंट्रेस्टिंग कर रही हूं। अभी उसके बारे में मैं बात नहीं कर सकती, लेकिन बहुत ही इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट है। शायद ये मौका मुझे फिल्म में नहीं मिलता जो मुझे अभी वेब पर मिल रहा है।"