आर्टिकल 15 का 'नैना ये' सॉन्ग रिलीज हुआ

Jun 17, 2019, 12:22 pm, by: Editor_@moGossipApp

आर्टिकल 15 के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'नैना ये' रिलीज किया। फिल्म के इस सॉन्ग में आयुष्मान, ईशा तलवार के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। जी म्युजिक कंपनी के आधिकारिक हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म के दूसरे गाने को जारी किया, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जब आंखें बात करती हैं। प्रजेंटिंग "नैना ये" आर्टिकल 15 का एक खूबसूरत और रोमांटिक नंबर।"

 

3 मिनट 30 सेकंड के इस गाने में आयुष्मान और ईशा को गेहूं के खेतों में रोमांस करते दिखाया गया है। इस सॉन्ग को बेहद ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने में आयुष्मान और ईशा की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। वहीं इस गाने में दोनो नाव पर बैठे भी दिखाई दिए। यासिर देसाई और आकांशा शर्मा ने इस सॉन्ग को अपनी आवाज दी है। इसे रश्मि विराग ने लिखा है। इस गाने के कंपोजर पीयूष शंकर हैं।

आयुष्मान खुराना इस फिल्म में आईपीएस अधिकारी के रोल में नजर आनेवाले हैं। पहली बार आयुष्मान इस तरह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। कहानी 2014 में उत्तर प्रदेश के बदायूं में हुए रेप केस पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह अपनी मजदूरी में केवल 3 रुपये बढ़वाने के लिए तीन लड़कियों का रेप कर उन्हें मार दिया जाता है, और उनके शव को पेड़ पर लटका दिया जाता है।  आर्टिकल 15 में ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम नासर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, सुब्रज्योति भरत और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं।

फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। इसे अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे है। आर्टिकल 15 को 28 जून को रिलीज़ किया जाएगा।