हुमा कुरैशी की वेब सिरीज़ "लीला" का पहला लुक सामने आया

May 14, 2019, 4:48 pm, by: Editor_@moGossipApp

अभिनेत्री हुमा कुरैशी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल सीरीज़ के साथ, "लीला" नामक वेब सिरीज़ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, सीरीज़ का पहला लुक पोस्टर और साथ ही इसकी रिलीज़ डेट को जारी किया गया। लीला एक आगामी भारतीय डायस्टोपियन ड्रामा वेब टेलीविजन सिरीज़ है जिसका निर्देशन दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार कर रहे हैं। प्रयाग अकबर की पुस्तक पर आधारित 'लीला' में शालिनी (हुमा) के सफर को दिखाया जाएगा। शालिनी एक मां है, जो अपनी खोई बेटी लीला की तलाश में निकलती है।

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इसका पहला लुक शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "कारण के लिए प्रतिबद्ध! आप मेरा साथ देंगे? # लीला, जल्द ही आ रहा है।" नेटफ्लिक्स पर वेब सिरीज़ "लीला" 14 जून को रिलीज़ होगी, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने पहले वेब सिरीज़ का आधिकारिक टीज़र शेयर किया था, जिसमें हुमा कुरैशी को शालिनी के रूप में देखा जा सकता है। दीपा मेहता क्रिएटिव एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर भी हैं। सिद्धार्थ, राहुल खन्ना, संजय सूरी और आरिफ जकारिया को भी अहम किरदारों में देखा जायेगा।दीपा मेहता, शंकर रमन और पवन कुमार द्वारा निर्देशित छह एपिसोड की इस श्रंखला को प्रिया श्रीधरन और वसीम खान ने प्रोड्यूस किया है।

 

रमन ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2018 में पंकज त्रिपाठी और अक्षय ओबेरॉय के साथ गुड़गांव में की, और दो दशकों तक एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में भी काम किया है। कुमार ने प्रशंसित कन्नड़ फिल्मों लूसिया (2014) और यू-टर्न (2016) का निर्देशन किया। दीपा मेहता के क्रेडिट्स में फायर (1996), अर्थ (1998), और वाटर (2005) शामिल हैं।