"कबीर सिंह" का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

May 14, 2019, 2:35 pm, by: Editor_@moGossipApp

कबीर सिंह का टीज़र रिलीज़ होने के बाद, फैंस शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और अब निर्माताओं ने फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर को रिलीज़ किया।


 
शाहिद कपूर, जो कबीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर शाहिद कपूर के मार-धार, एक्शन, रोमांस से भरपूर है। इस ट्रेलर में शाहिद का गुस्से वाला अवतार भी देखने को मिल रहा है। कबीर सिंह का ट्रेलर में शाहिद दो अवतार में नजर आ रहे हैं एक तरफ जहां शाहिद को पागलो की तरह लोगों पर चीखते-चिल्लाते दिखाया गया है तो वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर जब-जब 'लवर' के रूप में दिखाई दे रहे हैं तब वह गर्लफ्रेड प्रीती(कियारा आडवानी) के प्यार में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री कियारा आडवाणी, एक मेडिकल छात्रा की भूमिका निभा रही हैं। कैसे शाहिद के जीवन में बदलाव आता है जब शाहिद की गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी, किसी और से शादी करने के लिए मजबूर हो जाती हैं।

कबीर सिंह के ट्रेलर में प्यार के अलावा, नशे में जीवन शैली और क्रोध के मुद्दों को भी दिखाया गया है। फिल्म में सुरेश ओबेरॉय भी हैं। कबीर सिंह" संदीप वांगा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह उनकी अपनी तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) का रीमेक है। यह कहानी एक ऐसे व्यक्ति कबीर की है, जो एक शराबी सर्जन है। जो अपने पहले प्रेमी के किसी और से शादी करने पर, आत्म-विनाशकारी रास्ते पर जाता हैं। तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी (2017) की सफलता के बाद, इसके लेखक और निर्देशक संदीप वांगा, रणवीर सिंह के साथ इसका हिंदी में रीमेक बनाना चाहते थे। जब बात नहीं बनी तो उन्होंने शाहिद कपूर से संपर्क किया।
 
फिल्म "कबीर सिंह" सिने 1 स्टूडियो और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज़ की जायेगी।