चांदनी चौक के ' जीजा जी' हुए गंजे !

Jul 4, 2018, 2:13 pm, by: Tarun Jain _@onlyubi

जी हाँ ! सही पढ़ा आपने। चांदनी चौक के जीजा जी सहित सभी लौंडे गंजे हो गए है। जिसको लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं बानी हुई है। यह सब कैसे हुआ, इसको लेकर ज्यादा टेंशन मत ले क्यूंकि इसके बारे हम आपको सच्चाई बता रहे है। शो से जुड़े सूत्रों के अनुसार शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए शो की टीम ने एक नई कहानी बुनी हैं। इस ट्विस्ट के दौरान दर्शक देख पाएंगे कि शो के प्रमुख किरदारों में जीजा जी पंचम, मुरारी, पिंकी दरोगा और छोटे नाई लगभग सभी गंजे हो गए है।

ट्विस्ट पर से पर्दा उठाते हुए शो में मुरारी का किरदार निभा रहे अनूप उपाध्याय ने बताया कि जीजा जी उर्फ़ निखिल ने गलती से उनके सिर पर कुछ ऐसा लगा दिया जिससे उनके सिर के सारे बाल सफाचट हो गए। जिसका बदला लेने के लिए धीरे-धीरे सभी लौंडों के बाल साफ़ कराने में लग जाते है। इस दौरान हंसने हंसाने का जो दौर बनता है, उससे दर्शकों का फ़ायदा होगा।  

अपने गंजे अवतार को लेकर अनूप आगे बताते है कि भले ही शो में गंजे आदमी की भूमिका निभाने के लिए उन्होंने विग और मेकअप का इस्तेमाल किया हो लेकिन एक कलाकार के तौर पर वे रियल में भी अपने बाल मुड़वा लेंगे। भूमिका निभाने के लिए किरदार को वास्तविक लगना चाहिए जिसके लिए वे सदा ही तैयार है।