आखिर क्यों बड़ो बहु की कमला माँ जी ने लगाया चश्मा. जानिए सच

Mar 29, 2018, 2:42 pm, by: Tarun Jain

एंड टी.वी. पर हरियाणा संस्कृति से रूबरू करा रहा शो बड़ो बहू इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यूं कहें कि महिला दर्शकों की किटी पार्टी में सिर्फ एक ही गॉसिप चल रही है। गॉसिप का टॉपिक है कि शो की कमला मां जी (संगीता पंवार) ने आखिर चश्मा क्यों लगा रखा है। वैसे तो सभी जानते है शो की कहानी के अनुसार उनकी चंट बहू पिंकी अहलावत ने मस्ती के अंदाज में अपनी सास यानि कमला अहलावत की आंखों में रंग डाल दिया था। जिससे डाक्टर ने उन्हें चश्मा लगाने की सलाह दी थी। लेकिन किटी पार्टी में गॉसिप इस बात को लेकर है कि क्या वाकई में शो की कहानी के अनुसार कमला मां जी ने चश्मा लगाया हुआ है। या फिर रियल लाईफ में भी उनकी आंखों का ऑपरेशन हुआ है। 
खैर हमने भी सोचा कि क्यों न खुद कमला मां जी से यह सच पूछ लिया जाए। जब यह सवाल हमने उनसे किया तो  कमला (संगीता पंवार) ने खास तौर पर हमारे रिडर्स के लिए बताया कि यह सब शो की स्क्रिप्ट का ही हिस्सा है। जबकि रियल लाईफ में उनकी आंखें बिल्कुल स्वस्थ है। 



इस पर हमने उनसे पूछा कि आपको कैसा लग रहा है। तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें आंखें मटकाकर अभिनय करने में मजा आता है। इसे उनके दर्शक भी पसंद करते है। 

''चश्मा कब तक हटेगा'', सवाल पर उन्होंने बताया कि जल्द ही चश्मा हटेगा, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। इसके लिए दर्शकों को थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा। 

फिलहाल एक नेत्रहीन की रिल लाईफ जी रही कमला मां जी का कहना है कि उनकी ख्वाहिश है कि शो वाले उन्हें बार पागल की एक्टिंग करने का भी मौका दें तो वे धमाल मचा देंगी।