होली विशेष: टीवी कलाकारों की कुछ खट्टी मीठी यादें

March 1, 2018 by Tarun Jain moGossip articles

होली को लेकर युवा वर्ग कुछ ज्यादा ही एक्साइटिड नजर आते है। हर साल उनकी कोशिश होती है कि नए तरीके से होली को सेलिब्रेट करें। इसके लिए वे अपने फेवरेट सेलेब्स को फॉलो करते हुए नजर आते है। वही दूसरी ओर कुछ सेलेब्स ऐसे होते है जो आम आदमी की तरह होली सेलिबे्रट करते है तो कुछ ऐसे होते है जो एक पार्टी की तरह इसे मनाते है। लेकिन हर किसी के बचपन में होली मनाने को लेकर कुछ खास यादें होती है। टीवी शो कर्मफलदाता शनि की स्टार कास्ट की इन्हीं खट्टी मीठी यादों को लेकर एक रिपोर्ट:

रोहित खुराना:

रिल लाईफ के शनि ने बताया कि होली के दिन मैं जल्दी उठ जाता था और पूरी कालोनी के बच्चों के साथ होली खेलता था। यह हमारा रिवाज बन गया था कि होली पर सभी रिश्तेदारों के घर जाकर उन्हें गुलाल लगाया जाए। इस तरह शाम तक होली खेली जाती थी। उसके बाद हम घर आते थे और घंटो बैठकर नहाते थे। बचपन के वो दिन सच में बहुत प्यारे थे।

तरुण खन्ना:

टीवी के महादेव ने बताया कि मुझे आज भी याद है जब मैं अपने छोटे भाई मनीष के साथ होली खेलता था। मेरे कजिन्स को मिलाकर हम चारों भाई एक दूसरे पर रंग डालते हुए होली खेलते थे। हम थोड़े से नटखट थे और दिल्ली वाले अपने घर में सबसे ऊपर चढ़कर खूब मस्ती करते थे। हमारे पड़ोस में हमारी ही तरह एक गु्रप और था। उनके साथ हम लोग गुब्बारा फेंकने का कांपिटिशन किया करते थे।  

सलिल अंकोला:

शो के सूर्यदेव ने बताया कि उनके पिता पुलिस में थे इसलिए अलग अलग ट्रांसफर होता रहता था। लेकिन जहां भी जाते थे, वहां पर अपने पिता के साथ होली पर खूब इंजॉय करते थे। खूब खाते और पीते थे। इसके साथ साथ आसपास रहने वाले लोगों के साथ खूब होली खेलते थे। पुणे वाली होली उन्हें आज भी याद है।

जूही परमार:

शो में सूर्य पत्नी बनी छाया का कहना है कि आम लोगों की तरह उन्होंने भी होली का इंतजार रहता था। उनके लिए होली का मतलब है रंगो से खेलना, स्वादिष्ट पकवानों का लुत्फ उठाना और दोस्तों के साथ मस्ती करना। जिस तरह से बचपन में होली खेलती थी, आज भी वैसे ही होली खेलती है।

पुर्वेश पिंपल:

शो में शनि मित्र बने पुर्वेश का कहना है कि होली के दिन वे रंगीले पानी से भरे पानी के टब में बैठकर होली का लुत्फ उठाता है। इसके साथ साथ पिचकारी से एक दूसरे पर पानी सबसे ज्यादा पसंद है। परिवार के साथ पूरे दिन खेलने के दौरान पता ही नहीं चलता कि शाम कब हो गई।

काजोल श्रीवास्तव:

शो में यामि की भूमिका निभा रही काजोल का कहना है कि कुछ सालों पहले तक उन्हें रंगो से खेलना अच्छा नहीं लगता था। अपनी यादों को लेकर उन्होंने बताया कि बचपन में उनका नटखट भाई होली के दिन सुबह उठता और काजोल के चेहरे पर रंग लगा देता था। बाद में जब वह उठती तो उनके फनी फेस को देखकर वह खूब हंसता था। अभी हाल ही में उनकी बहन की शादी हुई है। तो शादी के बाद यह उसकी पहली होली है। इसलिए वे अपनी दीदी और जीजू के साथ होली खेलने को लेकर बहुत एक्साइटिड है।

Max 150 Characters




Gossips

  • Saudi Women Are Set To Fly, Kingdom Will Train Female Pilots In Academy

    Saudi Women Are Set To Fly, Kingdom Will Train Female Pilots In Academy

    July 18, 2018 moGossip
  • Zombieland 2 is happening 10 years after original film

    Zombieland 2 is happening 10 years after original film

    July 18, 2018 moGossip
  • Evan Rachel Wood, Sterling K Brown in talks for Frozen 2

    Evan Rachel Wood, Sterling K Brown in talks for Frozen 2

    July 18, 2018 moGossip

FOLLOW US ON Social Network

Subscribe to our Newsletters

By subscribing You will recieve our latest news. Your information will not be shared with anyone.


👍 Gear Success !

Everything went well, You are now subscribed !

Oops!

You made a little error here !

Loading!

This may take a few seconds !

Latest Photo Galleries