कुछ हसलो और हसालो इस वैलेंटाइन पर

Feb 14, 2018, 10:19 am, by: Tarun Jain

जहां एक ओर पूरी दुनिया वेलेंडाईन वीक की खुमारी में डूबी हुई है। एक दिन पहले तक इलू-इलू करते देखे जा रहे युवा जोड़े आज गायब से हो गए है। जिसको लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। सुना है कि दिल्ली,चंडीगढ़ और मुंबई की अलग अलग लोकेशनों पर लड़कियों की एक मिटिंग हुई है। मिटिंग के दौरान लगभग सभी लड़कियां परेशान और हड़बड़ में नजर आई। सूत्रो की मानें तो इन मिटिंगों में इंटरनेट पर वायरल हुई मलयालम फिल्म की एक लड़की के आई-ब्रो डांस को लेकर चर्चा हुई। आपके मन में यह सवाल जरूर होगा कि आखिर एक लड़की के विडियो को लेकर दूसरी लड़की क्यों परेशान है। इसका जवाब हमारे सूत्रों ने दिया।


जानकारी के मुताबिक एक लड़की का कहना था कि विडियो वायरल होने के बाद उसके बॉयफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया। दूसरी लड़की ने भी कुछ ऐसा ही कहा। वही तीसरी लड़की का कहना था कि उसके बॉयफ्रेंड  का कहना है कि उसे भी ऐसा ही आई-ब्रो डांस सीखना चाहिए। वहीं दूसरी ओर लड़कियों के एक संगठन का कहना है कि अपने-अपने बॉयफ्रेंडों के इस तरह के बिहेवियर का विरोध करती है। जल्द ही सरकार को भी एक पत्र लिखेंगी कि इस विडियो को इंटरनेट से हटवाया जाए। ताकि उनके प्रियतम इस वेलेंटाईन पर सिर्फ उन्हे ही देखें क्योंकि इसके लिए उन्होने पूरे साल मेहनत की है।


बता दें कि ऐसी ही एक मिटिंग लड़को के एक ग्रुप ने भी की है। गु्रप के लड़को का कहना है कि वे पूरी तरह विडियो में दिखाई जा रही लड़की के फेवर में है। उसने ऐसी कोई हरकत नहीं की जिससे की लड़कियां उसके बारे में ऐसी बात करें।


(डिस्क्लेमर: यह पोस्ट सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से लिखा गया है। कृपया इसे दिल पर लेकर बेकार में बीपी के मरीज न बनें। सिर्फ हंसते रहे और
खिलखिलाते रहे। )